सूर्यकुमार यादव ने मारी अपने पैर पर कुल्हाड़ी, BCCI जल्दी ले सकता है कड़ा फैसला !

 










टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार से टी20 के बाद वनडे में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी. श्रीलंका के खिलाफ वनडे में खेलने का मौका ना मिले के बाद हर तरफ से उनको लेकर आवाज उठाई गई.



नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल टी20 क्रिकेट में धमाल प्रदर्शन किया. अब तक वनडे में उनको एक अच्छी पारी का इंतजार है. श्रीलंका के खिलाफ साल की शुरुआत में तीन मैचों की वनडे सीरीज के प्लेइंग इलेवन में मौका ना देने पर लगातार सवाल उठाए गए. आखिरी मैच में मौका मिलने पर वो फायदा नहीं उठा पाए.

टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार से टी20 के बाद वनडे में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी. श्रीलंका के खिलाफ वनडे में खेलने का मौका ना मिले के बाद हर तरफ से उनको लेकर आवाज उठाई गई. सोशल मीडिया से लेकर दिग्गज क्रिकेटरों ने उनको इस फॉर्मेट में भी मैदान पर उतारने वकालत की. वनडे का फॉर्मेट सूर्या को रास नहीं आ रहा तभी वो मौके का फायदा नहीं उठा पा रह

भारत में इस साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है और उनकी खेली जाने वाली पारी टीम में जगह पक्की करेगी. सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में सिर्फ 4 रन बनाए तो अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 31 रन बनाए.
Omg

Comments

Popular posts from this blog

हरियाणा सरकार ने ग्राम पंचायतों को दिया तोहफा

Shubman Gill का धमाका, तोड़ दिया Virat Kohli का रिकॉर्ड, भारत के लिए वनडे में किया सबसे तेज यह कारनामा